भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन नंबर 59320 हुआ बम ब्लासट .धमाके से गुंज उठा भोपाल, दर्शनो लोग हुये घायल पुलिस टीम मौके पर

 एनएनआई

सीहोर भोपाल/होशंगाबाद।उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में हुए धमाके के बाद मंगलवार दोपहर में होशंगाबाद जिले के पिपरिया टोल नाके से दो बसों दो संदिग्ध आतंकियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन दो संदिग्ध युवकों के पास से बैग मिले है। पुलिस टीम इन्हें वाहन में बैठाकर गोपनीय जगह ले गई है। जहां इनसे सघन पूछताछ की जाएगी। इस कार्रवाई में पिपरिया स्टेशन रोड एवं पुराने पिपरिया थाना सहित सोहागपुर, होशंगाबाद का फोर्स लगाया गया था।

blast-in-the-bhopal-ujjain-passenger-train_5455b5ca-0358-11e7-b1f1-d4c6cd13dfb1.jpg

इस पूरे धरपकड़ आपरेशन को एसपी ने स्वयं अपनी मौजूदगी में कराया। दोपहर 12 बजेे से ही पुलिस को अलर्ट कर दिया गया था। जिसमें पुलिस लाइन सहित अन्य थानों के सशस्त्र बल की बाबई से पिपरिया सांडिया तक पुलिस तैनात की गई थी। भोपाल से आने वाली बस जैसे ही पिपरिया टोल नाके पर रूकी। पुलिस टीम ने  दो संदिग्ध युवकों को पकड लिया। बस से नीचे उतारकर इन्हें विशेष वाहन से होशंगाबाद तरफ लाया गया है। दो संदिग्ध युवक भोपाल के नादरा बस स्टेन्ड से बस में सवार हुए थे।

 वीडियो - भोपाल पुलिस के एसपी से घटना के बारे मे बात करते पत्रकार 

पिपरिया में चेतक टोल नाके पास एसडीओपी पिपरिया ने भारी पुलिस फोर्स के साथ घेराबंदी कर हिरासत में लिया। एसपी, एसडीओपी और थाना प्रभारी पुलिस फोस के साथ कार्रवाई मेें जुटे हुए थे। पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। इस मामले को उज्जैन में हुए
 घटना के बाद घायल हुये यातरियों की वीडियों 

इलाज के दौरान  घायल यासे जोड़कर देखा जा रहा है।