जैकलिन आई एम कमिंग का आगाज़, PFI के सहयोग से बन रही है फिल्म...

एन.एन.आई भोपाल| मध्य प्रदेश के ग्रामीण जीवन के संघर्ष को दर्शाने वाली फिल्म जैकलिन आई एम कमिंग की शूटिंग की शुरुआत 22 मार्च से होशंगाबाद से होगी। राज्य की राजधानी भोपाल और  सीएम शिवराज के गृह क्षेत्र बुधनी में भी उसकी शूटिंग होगी। प्रेस फाउंडेशन ऑफ़ इंडिया फिल्म का मीडिया पार्टनर है।

फिल्म में  लीड रोल कर रहे मुंगेरी लाल और पीपली लाइव फेम रघुवीर यादव और साउथ की एक्ट्रेस दिवा धनोया ने आज भोपाल में पत्रकारों से इस फिल्म के बारे में चर्चा की। फिल्म में अपने रोल को लेकर उत्साहित रघुवीर यादव ने बताया कि उनके किरदार की खास बात है प्रेम और इंतज़ार। फिल्म की अभिनेत्री दिवा धनोया का कहना कि उनका रोल अब तक किये  गए रोल से अलग है।

IMG-20170322-WA0027 (3).jpg


फिल्म के डायरेक्टर बंटी दूबे के मुताबिक फिल्म में मध्य प्रदेश के मध्य वर्ग की मिट्टी की खूशबू  नज़र आयेगीं। फिल्म की स्क्रिप्ट पिंकू दूबे ने लिखी है। पिंकू दूबे के मुताबिक इस फिल्म के ज़रिये रूहानी इश्क़ को परदे पर उतारा जा रहा है। एमडी प्रोडक्शन की और से बनाई जा रही रही इस फिल्म के प्रोड्यूसर मनीष गिरी का ताल्लुक भी भोपाल से है।

प्रेस फाउंडेशन ऑफ़ इंडिया इस फिल्म का मीडिया पार्टनर है। फिल्म की शूटिंग  के ऐलान के मौके पर ख़ास तोर से दिल्ली से आये फाउंडेशन के संयोजक और समाचार प्लस के एसोसिएट एडिटर अमर आनंद ने कहा कि फिल्म में जीवन संघर्ष होने की वजह की

वजह से कलमवीरों की आवाज़ बुलंद करने वाला पीएफआई फिल्म को मीडिया  मामले में सहयोग कर रहा है।