अलीगढ़:--अलीगढ़ मे 12वां फैशन शो फैबलस ला रहा है। जिसका आॅडिशन शुक्रवार 26 मई को शाम 4 बजे से होटल महाजन पैलेस मे.।

अलीगढ़। शहर की प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के लिए फैशन शो ‘फेबलस-2017’ का आयोजन किया जा रहा है। उक्त जानकारी आयोजक रश्मि आनंद ने होटल महाजन पैलेस में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान देते हुए बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी गिफ्ट फैशन एकेडमी शहर की प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के लिए 12वां फैशन शो फैबलस ला रहा है। जिसका आॅडिशन शुक्रवार 26 मई को शाम 4 बजे से होटल महाजन पैलेस पर होगा। आॅडिशन में चयनित प्रतिभागी ही जून में होने वाले ग्रांड फिनाले में भाग ले सकेंगे। फैशन शो में समर कलैक्शन तथा बच्चों के लिए बार्बी डाॅल थीम होगी।
संयोजक राज सक्सैना ने बताया कि आॅडिशन में भाग लेने के लिए गिफ्ट फैशन एकेडमी, होटल महाजन पैलेस व सुरेंद्र बुक डिपो से फार्म प्राप्त कर वहीं जमा कर सकते हैं।
कोरियोग्राफर मौ. फैज ने बताया कि फैशन शो दो वर्गों में आयोजित होगा। जिसमें जूनियर वर्ग मंे 4 से 10 साल एवं सीनियर वर्ग में 16 वर्ष से 30 वर्ष तक के युवक एवं युवतियां अपना पंजीकरण करा सकते हैं। उरूव ने बताया कि 26 मई को होने वाले मेगा आॅडिशन में चयनित युवक एवं युवतियों को बीस दिन की माॅडलिंग की निःशुल्क ट्रेनिंग जैसे कि कैटवाॅक, फिटनेस क्लासेस, ड्रेसिंग सेंस आदि की दी जायेगी।
प्रेसवार्ता में रश्मि आनंद, राज सक्सैना, फैज सिद्दीकी, उरूब आदि मौजूद रहे।