विनोद खन्ना (सांसद) के निधन के बाद पठानकोट में राजनीतिक सरगर्मियां हुई तेज। भाजपा केंद्रीय दल की एक टीम आज कार्यकर्तायों की नब्ज टैटोलने के लिये पहुंची पठानकोट।

सांसद व सिने अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद खाली हुई लोक सभा सीट पर होने वाले उप चुनावो को लेकर पठानकोट में राजनीतिक सरगर्मियां हुई तेज। भाजपा केंद्रीय दल की एक टीम आज  कार्यकर्तायों की नब्ज टैटोलने के लिये पहुंची पठानकोट। स्वर्गीय संसद विनोद खन्ना की धर्म पत्नी कविता खन्ना ने  टिकट के लिये ठोकी अपनी दावेदारी।

सांसद विनोद खन्ना के स्वर्गवास के बाद लोकसभा हल्का गुरदासपुर में उपचुनावों के चलते भाजपा द्वारा जीत सुनिशचित करने की नीयत से लोकसभा हल्का गुरदासपुर के 9 विधानसभा हलकों में इंचार्ज नियुक्त किये गए है जो वर्करों के मन की बात टटोलने में लगे हुए है और आज भाजपा के पंजाब प्रधान विजय सांपला ओर प्रभात झा द्वारा जिला पठानकोट के सुजानपुर में पार्टी वर्करों के साथ बैठक की जा रही जिसमें मंथन किया जा रहा है कि लोकसभा हल्का से जीत सुनिशचित करने के लिए किस उमीदवार को मैदान में उतारा जाए। 
इसी दौरान सांसद स्वर्गीय विनोद खन्ना की धर्म पत्नी कविता खन्ना ने अपनी पति के अधूरे कामो को पूरा  करने के लिये पार्टी के टिकट की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी उन्हें मौका देती है तो वह पूरी से लोगो की सेवा करेंगी।