शिक्षा समाज की तरक्की का प्रमुख रास्ता - कृष्ण लाल पंवार

सोनीपत

 -द अम्बेडर एजुकेशन सोसायटी द्वारा आयोजित सिविल सर्विस टॉपर सम्मान समारोह में सोनीपत, 13 अगस्त। मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि शिक्षा किसी भी समाज की तरक्की का प्रमुख रास्ता है। हम अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दें और आगे बढऩे का सही रास्ता दिखाए तो वह एक बेहतरीन नागरिक बनकर देश की सेवा कर सकेगा। श्री पंवार रविवार को ककरोई रोड स्थित अम्बेडकर भवन में दी अम्बेडकर एजुकेशन सोसायटी द्वारा आयोजित सिविल सर्विस टॉपर सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।
श्री पंवार ने कहा कि जो बच्चे होनहार है और पढ़ाई कर आगे बढना चाहते है तो समाज के प्रमुख लोगों की यह जिम्मेदारी बनती है कि उन्हें आगे बढने के लिए पे्ररित करें। जो सक्षम व्यकित है उन्हें शिक्षा के लिए मदद करें और बेहतर रास्ता दिखाएं। उन्होंने इस दौरान सिविल सर्विस परीक्षा में टॉपर रही दो छात्राओं सुजान सिंह पार्क निवासी देवकिा, झरोठ गांव निवासी प्रोमी धामिया और पबनेरा निवासी कुलदीप सिंह को सम्मानित भी किया।

IMG-20170813-WA0321.jpg
इससे पहले कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव जैन ने संबोधित करते हुए कहा कि तीनों ही बच्चों ने बडी मेहनत के बल पर आगे बढऩे का काम किया है। यह भावी पीढी के बच्चों के लिए प्रेरणा है। यह पहला मौका है कि जब सिविल सर्विस जैसी परीक्षाओं में गांवों के बच्चें भी बडी सफलता हासिल कर रहे है। इन बच्चों की तरक्की में इनके माता-पिता भी बधाई के पात्र है।
इस अवसर पर महिला मोर्चा महामंत्री किरणबाला, नवीन मंगला, सोसायटी के प्रधान सत्यवान भाटिया, सतप्रकाश जरावला, सुरजभान ग्रीनमैन, शशीखकांत, डॉ० कुलदीप काकरान सहित कई गणमान्य उपस्थित थे।