एक बार फिर से गम में डूबा बॉलीवुड, सूरों की मलिका का हुआ निधन।


 इस साल लगता है कि बॉलीवुड के लिए मातम ही लेकर आया हुआ था न जाने कितने सेलिब्रिटिज ऐसे है जो बिना किसी वजह मौत के मुंह में समा गए। वहीं कुछ लोग अपनी बिमारियों की वजह से मौत को गले लगा चुके हैं। आए दिन बॉलीवुड से किसी न किसी के मौत की खबर सुनने को मिल रही है। बता दें कि इसकी शुरूआत स्वर्गीय एक्टर विनोद खन्ना से हुई और फिर ये सिलसिला अपने साथ और भी कई महान हस्तियों को लेकर गया। वहीं अब ये खबर आ रही है कि मशहूर सिंगर सबिता चौधरी का 72 साल की उम्र में निधन हो गया है

 बता दें कि सबिता पिछले पांच महीने से कैंसर से लड़ रही थीं वहीं इन्‍हें जनवरी में पता चला था कि उन्‍हें फेफड़ों का और थायरॉइड कैंसर है। उनके पति सलील चौधरी भी फिल्‍म इंडस्ट्री के जाने माने म्यूजिक कंपोजर में से एक थे।
images (2).jpg
 सबिता चौधरी का 72 साल की उम्र में कोलकाता में निधन हो गया। सबिता के चार बच्चे हैं। सबिता ने गायन के क्षेत्र में एक गहरी छाप छोड़ी है। उनके प्रसिद्ध बंगाली गीतों में ओइ झिलमिल झावर बॉनी, जारे जा जा मोनो पाकी आदि शामिल हैं बता दें कि सबिता मूल रूप से एक बंगाली सिंगर थी लेकिन कई हिंदी फिल्मों के लिए भी गाने गा चुकी हैं।

 उनके निधन पर वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया है और लिखा कि , ‘फेमस सिंगर सबिता चौधरी (सलील चौधरी की पत्नी) के निधन की खबर दुखभरी है। उनके परिवार, दोस्तों और फैंस के साथ मेरी सहानुभूति है।’ उनकी मौत से एक बार फिर बॉलीवुड को झटका लगा है।