हाईवे पर रैना की रेंज रोवर में हुआ पंक्चर, सड़क किनारे खिंचवाई फोटो

कानपुर. कभी टीम इंडिया में मीडिल ऑर्डर के ठोस बल्लेबाज रहे सुरेश रैना आजकल क्या कर रहे हैं, किसी को नहीं पता। वे आजकल अपना ज्यादातर समय नीदरलैंड में बीता रहे हैं। वहां से वे सोशलमीडिया इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर फोटो शेयर करते रहे है। 
लेकिन उनसे जुड़ी एक खबर यूपी से आई है। दिल्ली से कानपुर जा रहे सुरेश रैना की रेंज रोवर गाड़ी हाइवे पर इटावा के पास पंक्चर हो गई। रैना ने यहां की फोटो को भी शेयर करने का मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने महंगी रेंज रोवर के पास खड़े होकर फोटो खिचाई फिर उसे इंस्टा पर शेयर कर दी।

पुलिस ने गाड़ी के पंक्चर को करवाया ठीक

दरअसल, रैना दिल्ली से अपनी कार से कानपुर जा रहे थे। इटावा के पास उनकी कार पंक्चर हो गई। रैना ने इसकी जानकारी कानपुर के क्रिकेट अधिकारियों को दी। वहां से इटावा पुलिस को फोन किया गया। इटावा पुलिस के एक अधिकारी ने कार का पंक्चर सही करवाने के लिए पुलिस को भेजा। करीब दो घंटे बाद पंक्चर को ठीक कराया गया। तब तक रैना सड़क के किनारे एक होटल में ही रहे। टीम इंडिया के स्टार बैट्समैन रहे रैना इन दिनों खराब फॉर्म और फिटनेस की कमी से जूझ रहे है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए उन्हें नहीं मिली जगह। 
हाल ही में पूरी हुई श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में रैना को जगह नहीं मिली थी। इसके बाद 17 सितंबर से शुरू हो रही भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए भी रैना को टीम मैनेजमेंट ने शामिल नहीं किया है।