मनचलों से परेशान होकर ASP के सामने रोई छात्रा, बोली- 'रास्ते में सबके सामने...'

बहराइच. यहां एक छात्रा ने मनचलों से तंग आकर आत्महत्या करने की धमकी दी है। आरोप है कि जब लड़की कॉलेज या घर से बाहर निकलती है तो रास्ते में खड़े मनचलों उस पर फब्ती कसतें है और छेड़छाड़ करते हैं। ऐसे में उसका घर निकलना मुश्किल हो गया है। गुरुवार को किशोरी ने एएसपी सिटी को आपबीती बताई। छात्रा ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मनचलों को जल्द ही गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह अपनी जान दे देगी। वहीं एएसपी ने सबंधित थाना अध्यक्ष को आरोपी को 24 घंटे में पकड़ने के आदेश दिए हैं। 

 

-ये मामला दरगाह थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला का है। 

-यहां रहने वाली एक किशोरी महिला इंटर कॉलेज में 11वीं कक्षा की छात्रा है। उसके पिता की दुकान गुल्लाबीर मंदिर के पास है। 

-छात्रा का आरोप है कि जब वह पिता को खाना देने दुकान पर जाती है तो रास्ते में बैठे रमेश माली, राजेश यादव, लल्ला यादव, बृजेश यादव, मनोज समेत कई मनचले अभद्रता और छेड़खानी करते हैं।

-यही नहीं जब वह कॉलेज जाती है तो उसका रास्ता रोक लेते है और छेड़छाड़ करते हैं। गुरुवार को छात्रा अपनी मां के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। 

-वहां एएसपी कमलेश दीक्षित के सामने आपबीती बताते हुए मां-बेटी रोने लगी।   

-छात्रा का आरोप है कि मनचलों ने घर से निकलना दुश्वार कर दिया है। कॉलेज जाना छूट गया है। ऐसे में उसकी पढ़ाई बाधित हो रही है। 

-उसने कहा कि घर से बाहर निकलने पर अपहरण की धमकी दी जाती है। अगर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह आत्महत्या कर लेगी।