प्रधान पति पर बदमाशों ने बरसाई गोली, अपनी जान बचाने के लिए KM तक चलाते रहे बाइक

फर्रुखाबाद. यहां संकिसा रोड पर गुरुवार की रात बाइकसवार बदमाशों ने प्रधान पति पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इस फायरिंग में प्रधान पति घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि प्रधान पति अपनी जान बचाने के लिए तीन किलोमीटर तक बाइक दौड़ाते रहे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल प्रधान पति को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है। 

-दरअसल, फगुना अतनपुर गांव की प्रधान कांती देवी निवासी नगला चंपत के पति बलवीर सिंह यादव मोहम्मदाबाद से अपने घर वापस लौट रहे थे। 

-जब वह संकिसा रोड से लगभग एक किलोमीटर दूर पहुंचे तो तीन बाइक आती दिखाई दी। जब तक वह कुछ समझ पाते। तब तक हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया। 

-बताया जा रहा है कि हमलावरों ने प्रधान पति पर कई फायर किए। जिसमें एक गोली उनके कमर में जा लगी। प्रधान पति अपनी बाइक तेजी से भगाकर ले गए। 

-कुछ देर बाद उन्होंने घटना की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

-प्रधान कांती देवी और उनका भतीजा राजेश समेत अन्य गांव के लोग भी पहुंच गए।

-पुलिस ने घायल प्रधान पति को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। प्रधान पति बलवीर की टीशर्ट में नीचे की ओर व जींस में छेद था। कमर पर घाव था। 

-सीओ मोहम्मदाबाद हजारीलाल ने घटनाक्रम की जानकारी ली। प्रधान पति ने बताया कि रोहिला गांव के तीन लोगों को वह पहचानता है। हमलावर तीन बाइकों से आए थे। जिन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। 

-इस मामल में सीओ मोहम्मदाबाद हजारी लाल का कहना है कि प्रधान पति ने गोली मारे जाने की जानकारी दी है। डाक्टरों की रिपोर्ट के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। तहरीर मिलते ही मुकदमा भी दर्ज कर लिया जाएगा।