देखिये एक्शन से भरपूर "टाइगर ज़िंदा है" का यह ट्रेलर जानिए क्या है खास !

नई दिल्ली :-  सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. एक्शन से भरपूर यह ट्रेलर फिल्म की एक शानदार झलक दे रहा है. जब से 'टाइगर ज़िंदा है' की घोषणा हुई है तब से यह फ़िल्म सुर्ख़ियों से उतरने का नाम नहीं ले रही। ऑस्ट्रिया, नाक्सोस और ग्रीस जैसी जगहों पर शूट हुई इस फ़िल्म की कुछ झलकियां पिछले कई दिनों से मेकर्स तस्वीरों के ज़रिये रिलीज़ कर रहे थे। सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री के साथ धमाकेदार एक्शन का तड़का है 'टाइगर ज़िंदा है' का ट्रेलर। वैसे, ट्रेलर देखने से पहले जान लीजिये वो कुछ ख़ास चीजें जो आपको इस फ़िल्म के लिए और ज्यादा एक्साइट करेंगी- 

फिल्म के बारे में जो एक बात बता देनी जरूरी है वह यह कि फिल्म पहले से कहीं ज्यादा एक्शन और थ्रिलर के साथ वापस आई है। फिल्म की कहानी की बात करें तो इस बार सलमान यानि टाइगर निकल पड़ा है 25 बंधक बना ली जा चुकी नर्सों को बचाने के मिशन पर। ट्रेलर को देख कर लग रहा है कि फिल्म की कहानी वहां से शुरू नहीं होगी जहां पर एक था टाइगर की कहानी खत्म हुई थी। एक्शन के डबल डोज के अलावा कई सारी चीजें नई देखने को मिलेंगी।

कैटरीना कैफ भी इस बार काफी सारा एक्शन करती नजर आएंगी। ट्रेलर में उन्हें कई खतरनाक सीन करते दिखाया गया है। अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर को फेसबुक पर महज 26 मिनट के अंदर 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 10 हजार लोगों ने शेयर किया। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की कहानी का बेस इस बार इराक में बुना गया है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जब 25 भारतीय नर्सों को आईएससी नामक आतंकवादी संगठन द्वारा किडनैप कर लिया जाता है। दुनिया की सबसे खतरनाक टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन के चंगुल से 25 लोगों की जान बचा कर लाना असंभव काम है और इस काम के लिए चुना जाता है टाइगर यानि सलमान खान को।  ट्रेलर का म्यूजिक बेहद शानदार है. इसमें आप कटरीना कैफ के एक्शन की एक झलक भी देख सकते हैं.