बहन के देवर के साथ कर रही थीं सेक्स, पति ने देख लिखा तो मिलकर घोंट दिया गला

मुरादाबाद: जनपद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में अवैध सम्बन्धों का विरोध करने पर कलियुगी पत्नी ने पति की हत्या कर दी।  महमूदपुर माफी गांव के रहने वाले नारायण सिंह बीती पांच नवम्बर से लापता थे। नारायण सिंह की पत्नी प्रेमवती द्वारा पुलिस और परिजनों को नारायण सिंह की गुमशुदगी की जानकारी दी गयी जिसके बाद परिजनों और पुलिस ने नारायण सिंह की तलाश तेज कर दी।
 
कई दिनों तक कोई सुराग ना मिलने के बाद नारायण सिंह के परिजनों ने पुलिस को प्रेमवती के अवैध सम्बन्धों की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद प्रेमवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।
 
परिजनों का आरोप था कि प्रेमवती के अपनी बहन के देवर राजकुमार से पिछले कई सालों से अवैध सम्बन्ध थे और कुछ दिन पहले नारायण सिंह ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में भी देखा था। 
 
जिसके बाद दोनों पति-पत्नी में जमकर झगड़ा हुआ था। प्रेमवती के अवैध सम्बन्धों का विरोध करने के साथ ही राजकुमार के घर आने पर रोक लगा दी थी। विरोध के चलते प्रेमवती ने राजकुमार के साथ नारायण सिंह की हत्या की योजना बनाई और पांच नवम्बर की रात राजकुमार अपने एक दोस्त के साथ नारायण सिंह के घर आया।
 
जहाँ उसने प्रेमवती ओर अपने दोस्त के साथ मिलकर नारायण सिंह का गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को सब्जी के ट्रक में ले जाकर मझोला थाना क्षेत्र के आरटीओ आफिस के पास नाले में फेंक दिया।
 
पुलिस ने कल प्रेमवती की निशानदेही पर नारायण सिंह के शव को नाले से बरामद कर लिया और हत्या के आरोप में नारायण सिंह की पत्नी प्रेमवती उसके प्रेमी राजकुमार ओर एक दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 
नारायण सिंह की हत्या के बाद उसके घर में मातम पसरा हुआ है। प्रेमवती ओर नारायण सिंह की शादी को बारह साल हो चुके थे और दोनों के दो बच्चे भी है।