अयोध्या में जय श्रीराम के उद्घोष के साथ योगी आदित्यनाथ ने की निकाय चुनाव प्रचार की शुरूआत

अयोध्या. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां से जय श्री राम के उद्घोष के साथ निकाय चुनाव का आगाज़ किया। निकाय चुनाव में प्रचार की शुरुआत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या की धरती से की। सपा-बसपा पर तंज़ कसते हुए योगी ने कहा कि जब मै अयोध्या आता हूँ तो सपा बसपा को करंट लगता है।  मेरा अयोध्या आना इन दोनों को बुरा लगता है। .
 
दरअसल निकाय चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहली रैली अयोध्या नगर निगम से की। फैजाबाद के जीआईसी मैदान में पहुंचे सीएम योगी ने जय श्री राम के उद्घोष के साथ निकाय चुनाव के लिए हुंकार भर दी। 
 
उन्होंने कहा कि अयोध्या के प्रति बीजेपी सरकार काफी गंभीर है। कुछ लोग इसे हिन्दुत्व से भी जोड़कर देख रहे हैं। अयोध्या को जो सम्मान मिलना चाहिए था, वह पिछली सरकारों ने नहीं दिया। इसलिए अयोध्या के सामने पहचान का संकट पैदा करने वालों को माफ नहीं किया जाना चाहिए।
 
अयोध्या को उसका सम्मान मिलना ही चाहिए, इसीलिए कुर्सी संभालते ही अयोध्या और मथुरा को नगर निगम बना दिया। उन्होंने कहा कि अब भाजपा के बहुमत के बोर्ड का गठन हो ,इसीलिये आया हूँ।  
 
योगी आदित्यनाथ ने सडको पर घूम रहे गौ वंशो को लेकर भी लोगो को राहत दी। उन्होंने कहा कि सरकार व्यवस्था कर रही है कि गौ वंश सडकों पर न रहें .. इसके लिए प्रत्येक नगर निगम में अब पहले चरण में एक एक बड़े गौशाला खोले जायेंगे। जहाँ गौ वंशो की रक्षा भी होगी और उनकी सेवा भी। उन्होंने कहा कि सरकार प्रयास कर रही है कि अयोध्या में अच्छी सड़क, अच्छी स्ट्रीट लाइट, साफ सफाई व शुद्ध पेयजल की व्यवस्था हो ।