शाहजहांपुर में एक सप्ताह के भीतर दूसरी रेप के बाद हत्या की घटना, महिलाओं ने बाहर निकलना बंद किया

शाहजहांपुरः जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब एक 15 साल की किशोरी के साथ रेप के बाद उसकी हत्या करने की खबर आग की तरह फैली। दरिन्दांे ने किशोरी का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत मे फेंक दिया। ग्रामीणों को आज सुबह अर्धनग्न अवस्था में किशोरी की लाश गन्ने के खेत में मिली। 

घटना थाना खुदागंज के परमानंदपुर की है, जहां एक 15 वर्षीय किशोरी देर शाम शौच को गई थीं। जब वह शौच कर रही थी तभी दरिन्दों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ रेप किया। जब उसने विरोध किया तो उसका गला दबाकर हत्या कर दी। परिजनों का कहना है कि गांव के लोगों ने उसके साथ गलत काम कर उसकी हत्या कर दी।  

वहीं पुलिस अधिकारियों ने फाॅरेंसिक टीम बुलाकर जांच कराई। बता दें कि दरिंदगी का पहला मामला नहीं है, अभी कुछ दिन पूर्व थाना रोजा क्षेत्र में नाबालिग किशोरी को दरिंदों ने अगवा कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना में भी गैंगरेप के बाद किशोरी को मौत के घाट उतार दिया गया था। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

रेप की घटनाओं में तेजी आने से ग्रामीण इलाकों के लोग सहमे हुए हैं। शाम होते ही लड़कियां और महिलाएं घर में कैद हो जा रही हैं। वे घर से निकल नहीं रही हैं। महिलाओं का कहना है कि ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस की कोई गश्त नहीं होती