बारावफात के जुलूस में कोतवाल ने गाना गाया, बीजेपी वाले कार्रवाई की मांग करने लगे

र्रुखाबादः बारावफात के मौके पर कोतवाल द्वारा गाना गाने जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। यहां के भाजपाई कोतवाल से नाराज बताए जाते हैं। भाजपाइयों का कहना है कि तीन दिन बाद तक पुलिस अधीक्षक अभी यही कह रहे हैं कि उन्होंने अभी वीडियो को नहीं देखा है।

धार्मिक कार्यक्रमों में अक्सर ऐसा हो जाता है। इसमें किसी कार्रवाई की जरूरत नहीं है। बीजेपी जिलाध्यक्ष का कहना है कि धार्मिक अनुष्ठान में गाना गाकर कोतवाल ने पुलिस नियमों को तोड़ा है, लिहाजा उनके खिलाफ कार्रवाई होनी ही चाहिए। 

बारावफात के जलूस में कोतवाल भुवनेश कुमार के गाना गाने का मामला भाजपाई गलियारों में गूँज रहा है। भाजपाई  खुले आम पूछ रहे हैं कि कानून व्यवस्था को छोड़कर तुष्टिकरण करने वाले कोतवाल को थाने का चार्ज देने का क्या मतलब।

तीन दिन बाद तक पुलिस अधीक्षक मृगेंद्र सिंह कह रहे हैं कि उन्होंने अभी तक वीडियो नहीं देखा और बिना वीडियो देखे वह कुछ नहीं कह सकते।

भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यपाल सिंह ने कहा कि किसी धार्मिक कार्यक्रम में कानून व्यवस्था को छोड़कर यह सब करना पुलिस का काम नहीं है। कोतवाल ने जो कुछ किया वह उनके पद के अनुरूप नहीं है। 

हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष राघव दत्त मिश्र ने तो कोतवाल के खिलाफ कार्रवाई न होने को पुलिस की विभागीय अनुशासन हीनता को प्रश्रय का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि कोतवाल को इस्लाम धर्म कबूल कर लेना चाहिए।