ग्रेटर नोएडा : गौर सिटी में मां और बेटी की हत्या, 15 साल का बेटा घर से गायब

ग्रेटर नोएडा. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट में मां और बेटी की बेरहम तरीके से हत्या कर दी गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद सोसाइटी के लोगों में हडकंप मचा हुआ है और सभी लोग ये ही जानना चाहते हैं कि दोनों की हत्या किसने की है। 

-पुलिस के मुताबिक, जिस महिला की हत्या की गई है। उसका नाम अंजलि (42) था वहीं महिला की बेटी का नाम मणि कनिका (12 ) था। जो छठी क्लास में पढ़ती थी। 

-बताया जा रहा है अंजलि के पति काम के सिलसिले में अहमदाबाद गए थे। शाम को पति ने उसे फोन किया, लेकिन किसी ने कॉल नहीं उठाया। 

-शक होने पर पति ने एक रिश्तेदार को फ्लैट पर भेजा और जब फ्लैट अंदर से लॉक मिला तो पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी गई। 

-सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट का ताला तोड़ा। अंदर जाकर देखा तो एक कमरे में अंजलि और 10 साल की बेटी की लाश मिली। 

-इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले को खुलासा कर दिया जाएगा। 

 

सीसीटीवी फुटेज से हुआ ये खुलासा 

-पुलिस ने अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। जिससे पता चला है कि अंजलि अपने बच्चों के साथ 4 दिसंबर को करीब 7 बजे बाहर गई थी और 8.15 बजे घर लौट आई थी। 

-इसके बाद से बाहर नहीं निकली थी। फिलहाल, पुलिस आस-पास के लोगों से मामले की पूछताछ कर रही है। 

 

इस फ्लैट में रहती थी महिला 

महिला और उसकी बेटी का शव फ्लैट नंबर 1446 से बरामद किया गया है। 

 

15 साल का बेटा घर से गायब 

-पुलिस ने जब आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि घर पर महिला का 15 साल का बेटा भी था। जो वारदात के बाद से गायब है। 

-फिलहाल, पुलिस घर के बेटे की भी तलाश कर रही है।