आज शाम खत्म होगा गुजरात में पहले दौर का प्रचार, सीएम योगी ने भी झोंकी पूरी ताकत, राहुल को कहा पाखंड

अहमदाबादः गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार खत्म हो रहा है। अंतिम कुछ घंटों के प्रचार के लिए सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी, अध्यक्ष अमित शाह के साथ सभी बड़े नेताओं की जनसभाएं आयोजित की गई है। वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी आज तूफानी जनसभाएं करेंगे। 

पहले चरण के प्रचार के अंतिम दिन अमित शाह जहां चार जनसभाएं करेंगे, वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कुल सात सभाएं करेंगे। पीएम मोदी आज सूरत में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि सूरत में भारी जनसभा कर हार्दिक पटेल ने बीजेपी के सामने चुनौती पेश की है। 

उधर, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की गुजराज चुनाव में प्रचार के लिए जबर्दस्त मांग रही है। बुधवार को योगी ने कई जनसभाएं की। बुधवार को सीएम योगी ने गुजरात में कई जनसभाएं को संबोधित किया।

योगी ने भावनगर की गारियाधार विधान सभा क्षेत्र, सोमनाथ जिले के तलाला विधानसभा क्षेत्र, अमरेली के सावरकुंडला विधानसभा क्षेत्र और अमरेली में जनसभाएं कर लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की।

अमरेली की एक सभा में योगी ने राहुल गांधी पर जमकर वार किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि  राहुल का मंदिर-मंदिर जाना केवल पाखंड है। आपको बता दें राहुल गांधी गुजरात में अपने चुनाव प्रचार के दौरान 18 से ज्यादा मंदिरों में जा चुके हैं। भगवान राम को छलने वालों को जब राम खुद छलने लगेंगे तो भला फिर उन्हें कौन उबारेगा, इस बात पर भी विचार करना चाहिए।

राम मंदिर मुद्दे से जुड़े कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए योगी ने बुधवार को कहा, कांग्रेस और राहुल गांधी का चरित्र एक बार फिर जनता के सामने आ चुका है। राहुल गांधी गुजरात में आकर मंदिर-मंदिर जाकर हिंदुओं में भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे हैं।

योगी ने राहुल के मंदिर जाने को पाखंड बताते हुए कहा, यह आस्था के साथ खिलवाड़ है और राहुल गांधी का मंदिर-मंदिर जाना पाखंड के सिवा कुछ नहीं है।