राहुल बोले, 'मोदीजी के गुस्से को प्यार हराएगा, 'पीएम की CREDIBILITY पर बड़ा सवाल उठ गया है'

नई दिल्लीः गुजरात और हिमाचल प्रदेश के नतीजे आने के बाद आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मीडिया से रू-ब-रू हुए। राहुल गांधी ने चुनाव नतीजों को स्वीकार करते हुए गुजरात और हिमाचल प्रदेश की जनता का आभार जताया। 

राहुल गांधी बोले, गुजरात ने बीजेपी और मोदी को संदेश दिया है। तीन चार महीने पहले जब हम गुजरात गए थे बताया गया कि कांग्रेस बीजेपी से लड़ नहीं सकती है। हमने साॅलिड काम किया। और रिजल्ट आपने देखा है।  

बतौर राहुल, इस चुनाव में बीजेपी को जबर्दस्त झटका पड़ा है। वहां पता लगा कि मोदीजी का जो माॅडल है उसे गुजरात के लोग मानते ही नहीं है। बाहर से तो बहुत अच्छा है मगर अंदर से खोखला है। प्राॅपेगेंडा बहुत है। मार्केटिंग अच्छी है। 

उन्होंने कहा कि मोदीजी विकास की बात कर रहे हैं लेकिन लोगों के सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं। सिर्फ अपने बारे बोल रहे थे। कांगे्रस के बारे में बोल रहे थे लेकिन लोगों के सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं।

राहुल ने कहा, ठीक है हार गए। हमारे लिए अच्छा रिजल्ट है। तीन महीने में गुजरात की जनता ने मुझे सिखा दिया है। मोदीजी की बात को देश नहीं सुनना चाहता है। मोदीजी की के्रडिबिलिटि पर बड़ा सवाल उठ गया है। 

तीन महीने में गुजरात और गुजरात की जनता ने मुझे बहुत सिखाया है। जितना भी गुस्सा हो, क्रोध हो, फोर्स उसे आप भाइचारे से टक्कर दे सकते हो। 

गुजरात के चुनाव में आपने देखा यह वो फिलिंग है। आपमें जो गुस्सा है क्रोध है वह काम नहीं आएगा। उसे प्यार हरा देगा। मोदीजी के गुस्से को प्यार हराएगा।

इस चुनाव में मोदी जी ने बोला कि जीएसटी पर मुहर है, अजीब सी बात है चुनाव में उनके भाषण में न विकास पर और न ही जीएसटी पर बोल रहे थे। उनकी क्रेडिबिलिटी की प्राॅब्लम आ गई है।

मोदीजी ने भ्रष्टाचार की बात नाॅन स्टाॅप की लेकिन राॅफेल और जय शाह के बारे में क्यों नहीं बोले। इसके बारे में एक शब्द नहीं बोले।