ऐश्वर्या राय को बताया अपनी मां, साथ रहने की कर रहा जिद

हैदराबादः आंध्र प्रदेश के एक लड़का एक ऐसा दावा कर रहा है जिससे मीडिया की नजरें उस पर पड़ रही है। दरअसल, उसने दावा किया है कि बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन उसकी मां हैं। 29 साल के संगीत कुमार राय का कहना है कि ऐश्‍वर्या राय ने लंदन में आईवीएफ तकनीक के जरिए उसे जन्‍म दिया है।                 

विशाखापट्टनम में रहने वाले इस युवक ने अपने पिता का नाम आदिवेलु रेड्डी बताया है। उसका कहना है कि 1988 में लंदन में साल उसका जन्म हुआ था। दो साल तक ऐश्वर्या के माता-पिता वृंदा और कृष्णराज राय ने उसकी परवरिश की थी। हालांकि बाद में उसके पिता उसे विशाखापट्टनम के चोडावरम ले आए थे। उसने बताया कि मेरे अंकल का नाम आदित्य राय है।

लड़के का कहना है कि धीरे-धीरे उसके जन्‍म से जुड़े सबूतों को मिटा दिया गया। 27 साल तक अलग रहने के बाद अब उसे अपनी मां (ऐश्‍वर्या) के साथ रहना है। उसका यह भी कहना है कि उसकी मां ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी, उसका दावा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों अलग-अलग रह रहे हैं।

संगीत के पास वैसे तो अपने दावे के पक्ष में कोई सबूत नहीं है, मगर उसने पिछले हफ्ते मंगलुरु में एक इंटरव्यू दिया थाा। जिसमें उसने कहा था कि मैं चाहता हूं मेरी मां मेरे पास आकर मंगलुरु में रहें। पहले ही अपने परिवार से मुझे बिछड़े हुए 27 साल हो चुके हैं। मैं उन्हें बहुत याद करता हूं। मैं विशाखापटनम नहीं जाना चाहता।

कम से कम मुझे मेरी मां का नंबर दे दो। जब संगीत से पूछा गया कि वो इतने सालों तक चुप क्यों थे तो उसने बताया कि कुछ रिश्तेदारों ने बचपन से ही चीजों के साथ हेरा-फेरी की थी। वरना मैं बहुत पहले अपनी मां के पास वापस चला जाता।

संगीत का यह दावा भले ही हास्‍यास्‍पद लगता हो, उसने अपनी बात एक वीडियो में कही है।