योगी सरकार देगी पद्मावत को दिखाने वाले थिएटर्स और मल्टीप्लेक्सों को सुरक्षा, उपद्रवियों पर होगी कार्रवाई

यूपी की योगी सरकार फिल्म पद्मावत को दिखाने वाले सभी सिनेमा हाॅल और मल्टीप्लेक्सों को सुरक्षा मुहैया कराएगी। यह जानकारी यूपी सरकार के प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने दी। 

  उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक यूपी में उन सिनेमा घर और मल्टीप्लेक्सों और सिनेमा देखने वालों को पूरी पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। इतना ही नहीं अगर किसी ने कानून को अपने हाथ में लेने की कोशिश की तो उससे सख्ती से निपटा जाएगा। 

सिद्धार्थनाथ के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करना सभी सरकारों की जिम्मेदारी होती है। अगर किसी ने पद्मावती के विरोध को लेकर कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  

इलाहाबाद में नगर निगम कार्यकारिणी चुनाव में वोट डालने के बाद मीडिया से बात करते हुए सिद्धार्थनाथ ने कहा कि यूपी में फिलहाल फिल्म के रिलीज होने पर कोई संकट मंडराता नहीं दिख रहा है।

फिल्म अपने तय वक्त के मुताबिक रिलीज होगी और सुप्रीम कोर्ट के फरमान के मुताबिक उसे पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। इस मामले में विरोध के नाम पर किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी।  

बता दें कि पद्मावत को दिखाने को लेकर योगी सरकार का रूख मंगलवार तक साफ नहीं था। लेकिन सुप्रीम कोर्ट के कड़े रूख के बाद योगी सरकार अब फिल्म को दिखाने वाले थिएटर और मल्टीप्लेक्सों को सुरक्षा देने की बात कर रही है। सोमवार शाम को खुद सीएम योगी करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र सिंह कालपी से मुलाकात की थी।