सपना चौधरी ने कानपुर में गाया ये गाना,बेकाबू हो गई भीड़, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

कानपुर. हरियाणा की मशहुर डांसर सपना चौधरी रविवार को कानपुर पहुंची। जहां उन्होंने ब्रजेन्द्र स्वरुप पार्क में  डांस परफॉमेंस दी। सपना के डांस परफामेंस के दौरान कुछ उपद्रवियों ने हंगामा कर दिया और पत्थर चला दिए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने की कोशिश की। मगर इसके बाद भी लोग नहीं माने। इसके बाद पुलिस ने अराजकतत्वों पर जमकर लाठी भाजी। हंगामे को देखते हुए प्रोग्राम को बीच में ही रोकना पड़ा। इस हंगामे के दौरान आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

-दरअसल, सपना चौधरी रविवार शाम करीब छह बजे मंच पर पहुंची और प्रफोमेंश देना शुरू किया। उनके दो गाने तक तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन जैसे ही उन्होंने 'आंखों का काजल' गाने पर थिरकना शुरू किया तो भीड़ बेकाबू होने लगी। 

-लोगों ने हंगामा और हूटिंग शुरू कर दी। चौथे-पांचवें गाने तक सपना ने खुद माइक पकड़कर लोगों को शांत रहने के लिए अपील की। लेकिन लोग नहीं माने। 

-आयोजकों ने कार्यक्रम के लिए बेरीकेडिंग और टिन शेड की दीवार खड़ी कर रखी थी। टिकट और पास वाले लोगों को ही अंदर जाने की इजाजत थी।

-आयोजन स्थल को कवर करने के लिए लगाई गई टिन शेड की बाउंड्री और बेरीकेडिंग तोड़ दी। 

-बेकाबू भीड़ को देखते हुए मौके पर मौजूद इस्पेक्टर ने फोन कर अतिरिक्त फोर्स मौके पर बुला ली। वहीं आयोजकों ने हंगामा देखते हुए टिनशेड हटवा दी। ऐसे में सैकड़ों की संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल में दाखिल हो गए। 

-इसके बाद पुलिस ने हंगमा बढ़ते देख लाठी चार्ज कर दी और लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पुलिस की लाठी से बचने के लिए जिसे जहां जगह मिली। वो वहां से बाहर निकले। 

-इसी हंगामे के बीच शो को बीच में ही खत्म कर दिया गया और सुरक्षा घेरा बनाकर सपना चौधरी को कार्यक्रम स्थल से सुरक्षित बाहर निकाला गया।