उत्तराखंड में मुंह ढककर घूम रहे है शाहिद कपूर, टिहरी में खिंचवाई फैंस के संग फोटो

डोईवाला, उत्तराखंडः फिल्म पद्मावत की अपार सफलता के बाद अब फिल्म से जुड़े कलाकार अपने अपने आगे के प्रोजेक्ट्स पर काम शुरु कर दिया है।

दीपिका ने जहां एक स्क्रिप्ट को ग्रीन सिग्नल दे दिया है और अगले महीने से शूटिंग शुरु करंेगी, वहीं शाहिद कपूर भी बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग शुरु कर दी है। इसके लिए वे उत्तराखंड में है। 

जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद उनके साथ यूनिट के सभी सदस्य टिहरी के लिए रवाना हो गए। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हो या फिर सचिन तेदुंलकर हो या विश्व के टॉप क्रिकेटर विराट कोहली सहित अन्य नामी हस्तियों को उत्तराखंड की वादियां लुभाती आई हैं।

कई बड़े निर्माताओं ने यहां के दृश्यों को अपनी फिल्मों में स्थान दिया है। अभिनेता शाहिद कपूर को लेकर बनने वाली नई फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग टिहरी, देहरादून और ऋषिकेश में होगी। 

बुधवार को मुंबई से जेट एयरवेज की फ्लाइट से शाहिद कपूर व यूनिट के अन्य सदस्य जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां थोड़ी देर रूकने के बाद शाहिद कपूर सुरक्षा घेरे में टिहरी के लिए रवाना हो गए। इस फिल्म में फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर व यामी गौतम भी अभिनय कर रही है। 

फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती के पति चित्तौड़ के राजा महारावल रतन सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर फ्लाईट से लेकर रेस्ट रूम तक पहुंचने तक चेहरे को कपड़े से ढाक रखा था। 

प्रदर्शन से पूर्व फिल्म पद्मावत का देहरादून और अन्य क्षेत्रों में भी विरोध हुआ था। इस बात को देखते हुए शाहिद कपूर की सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये गए थे।

उनके साथ निजी सुरक्षा गार्ड के अतिरिक्त अलग से पुलिस तैनात की गई थी। फ्लाइट से उतरते ही शाहिद कपूर ने अपना मुंह कपड़े से ढक लिया। गेस्ट रूम में जाने से पूर्व शाहिद ने एयरपोर्ट मैनेजर को कुछ देर उन्हें एकांत में रहने की बात कही। कुछ देर बाद शाहिद कपूर ने मुंह पर लपेटा गया कपड़ा हटाया। बाद में हालांकि उन्होंने अपने इस प्रशंसक के साथ फोटो भी खिंचवाई।