सीमा पर तैनात जवान की पत्नी ने अपने ही घर में कराई डकैती, जेठानी को नीचा दिखाने के लिए किया ये काम

बहराइचः जिले में एक महिला की कारस्तानी ने सीमा पर देश की रक्षा करने वाले पति को शर्मशार कर दिया। जेठानी से जलन की भावना और आपसी लड़ाई में नीचा दिखाने के लिए लिए सेना में तैनात जवान की पत्नी ने बदला लेने के लिए नए तरीके को अपनाया है।

कुछ लोगों के साथ मिलकर अपने ही घर में दिनदहाड़े डकैती डलवा दी जिसमें घर के लोग भी घायल हुए और लाखों का सामान पर डाका डालकर डकैत फरार हो गए। 4 दिन पूर्व हुई डकैती की घटना ने पुलिस की नींद उड़ा रखी थी। मामले की जांच के बाद लूट की घटना का मामला परत दर परत खुलने लगा और आखिरकार  खुलासा हुआ तो सभी हैरान रह गए।

महज देवरानी और जेठानी की आपसी लड़ाई ने इस घटना को अंजाम दिलवाया था। फिलहाल आरोपी देवरानी और उसके डकैती की घटना में शामिल साथी पुलिस की गिरफ्त में हैं। 

जनपद बहराइच के मोतीपुर इलाके के खड़िया में एक परिवार के 2 युवक आर्मी में सिपाही हैं। और दोनों सरहद पर तैनात है। सेना में जवान दोनों भाइयो की पत्नियां अपने घर में रहती हैं लेकिन जेठानी और देवरानी में हमेशा जलन और अनबन की भावना रहती थी।

छोटे भाई की पत्नी शिल्पी ने अपनी जेठानी से जलन का बदला लेने के लिए एक षड्यंत्र रच डाला और अपनी जेठानी पूनम को नीचा दिखाने के लिए लखीमपुर से अपने 3 युवक रिश्तेदारों को बुलाया और जेठानी पूनम का जबरन बलात्कार करने के साथ घर मे डकैती की योजना बनाई जिससे उसकी जेठानी मानसिक रूप से डर जाए और शिल्पी के खिलाफ ना बोले। 

देवरानी ने 23 मार्च को दिन दहाड़े 3 युवकों को जेठानी पूनम के घर भेजा जो उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे और एक साथी ने वीडियो बनाना शुरू किया लेकिन तभी पूनम उग्र हो गयी और हाथापाई करने लगीं जब युवकों और देवरानी शिल्पी को लगा कि मामला काफी बिगड़ने लगा तो देवरानी शिल्पी के इशारे पर तीनों युवकों ने घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात लूट ले गए। जेठानी और घर के बुजुर्गों ने जब विरोध किया तो भेजे गए डकैतो ने सभी को जम कर पीटा।

दिनदहाड़े हुई डकैती की घटना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई । जांच के बाद जब पुलिस ने लखीमपुर जिले के सिंगाही निवासी एक युवक को हिरासत में लिया तो सभी कारनामे का पर्दाफांश हो गया और पुलिस भी ये जानकार चकित रह गई कि केवल एक जलन की भावना का बदला लिए एक महिला इतना बड़ा कारनामा कर सकती है ये विश्वास के परे था । फिलहाल शातिर देवरानी और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया।