पुंछ :- पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में बुधवार को एक बार फिर पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने उपजिला मेंढर के बालाकोट सेक्टर में रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई गोलाबारी में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गई। भारतीय जवान भी पाकिस्तानी गोलाबारी का मुहतोड़ जवाब दे रहे हैं। मृतक महिला की पहचान रेशम बी पत्नी मोहम्मद अजाम निवासी मेंढर जबकि घायल की पहचान हाकम बी के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह 2 बजे के करीब पाकिस्तानी सेना ने उपजिला मेंढर की नियंत्रण रेखा के साथ सटे बालाकोट सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ कराने के इरादे से भारी गोलीबारी करने के साथ ही मोर्टार के गोले भी दागना शुरू कर दिए। इसी बीच  मोर्टार की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला घायल हो गई। घायल व मृतक को तुरंत मेंढर अस्पताल ले जाया गया जहां से उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए उसे राजौरी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

वहीं पाकस्तान द्वारा की जा रही भारी गोलाबारी को देखते हुए स्थानीय लोगों को सुरक्षित स्थानों में पहुंचाया गया है। भारतीय जवान भी पाकिस्तानी गोलाबारी का मुहतोड़ जवाब दे रहे हैं। दोनों ओर से अभी गोलाबारी जारी है।