कानपुर :- यूपी एसटीएफ के हाथों मुठभेड़ में मारे गए विकास दुबे के गिरफ्तार साथी शशिकांत की पत्नी का दूसरा ऑडियो बुधवार को सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। इसमें वह अपने भाई से फोन पर बात कर रही है। वायरल ऑडियो के मुताबिक, मनू अपने भाई से कह रही मेरा ये नम्बर जिसके-जिसके पास है, वो मोबाइल से डिलीट कर दो। हम ये मोबाइल नहीं खोल पा रहे है, सिम तोड़ नहीं पा रहे हैं, बहुत ज्यादा दिक्कत होने वाली है। तन्नु पकड़ गया है।

ठीक है, जिसके पास तुम कर सकते हो सबके मोबाइल, देखो अगर तुम्हारे आसपास पुलिस हो तो हम तुमसे बात करना चाहे तो तुम एक बार खांस देना तो हम जानेंगे कि पुलिस है। अम्मा के पास, बड़े पापा के पास जिसके पास भी ये नम्बर है सब डिलीट कर दो। भाई ने कहा कि ठीक है हम कर दे रहे है। मनू का कहना है कि क्योंकि हम ये मोबाइल नहीं खोल पा रहे हैँ, हम ये मोबाइल जमीन में गाड़ने जा रहे हैं अब हमारी बात भी नहीं हो पा पाएगी। तुम सबके मोबाइल से डिलीट कर दो, याद कर लो नम्बर लेकिन डिलीट कर दो। इस पर भाई अपनी बहन से बोल रहा है कि वो नाम नहीं लेगा जो भी है जैसा भी है अपनी जगह पर ठीक है। इस पर बहन कर रही है हमको पता है। मम्मी ड्यूटी जा रही हैं । भाई कहा रहा है कि नहीं जा रही है। मना कर दिया क्या जाने से हा मैने मना कर दिया है।

मनु का कहना है कि बाबू तुम सब डिलीट कर दो, जीजू का भी, बस 8858 वाला नम्बर रखना वहीं हमने पुलिस को बताया है, सिम तोड़ कर हम चबा गए है।

मनु पांडेय ने दी ये सफाई

पुलिस पूछताछ पर मनु ने बताया कि वह जिससे बात कर रही है वो उसका भाई है। हमें ये भी नहीं पता था कि मेरे ​पति कहांं हैं। उसने कहा कि मेरे मायके में कोई नहीं है, पापा हैं नहीं, तीन बहनों में सबसे छोटा भाई है। हम डरकर उससे कह रहे थे। इस पर वह ढांढस बांध रहा था कि दीदी परेशान न हो, जो है, जहां है, जैसा भी है ठीक है।

सुने पूरा ऑडियो