शोपियां (NNI Live) :-  शोपियां जिले के अम्सिपोरा इलाके में शनिवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। फिलहाल मुठभेड़ समाप्त हो गई है। सुरक्षाबलों द्वारा क्षेत्र में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते तलाशी अभियान जारी रखा गया है। सुरक्षाबलों को चारों आतंकियों के शवों के साथ भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद भी बरामद हुआ है।

पिछले चौबीस घंटों के भीतर कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों ने सात आतंकियों को मार गिराया है। शुक्रवार को भी कुलगाम मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था। मारे गए इन तीन आतंकियों में सात लाख का इनामी जैश-ए-मोहम्मद का पाकिस्तानी कमांडर वलीद भी शामिल था।

शोपियां जिले के अम्सिपोरा इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर सेना की 62 आर.आर, पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों की धर-पकड़ के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आता देख गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए चारों आतंकी क्षेत्र में एक पशु भाड़े में छिपे हुए थे। वहीं सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है। खबर लिखे जाने तक क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी था।