नई दिल्ली (NNI Live) :- गाज़ियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी पर हमला और उनकी मौत पर दुख जताते हुए कांग्रेस केे पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सवाल किया कि आखिर गैरजिम्मेदार सरकार और प्रशासन किस तरह बेगुनाह लोगों की रक्षा कर सकेगी।

राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर पत्रकार विक्रम जोशी के परिवार से सांत्वना जताई है। राहुल ने ट्वीट में लिखा, ‘अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गयी। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज।’

उल्लेखनीय है कि गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी की आज सुबह मौत हो गई। इन्हें स्कूटी सवार बदमाशों ने सोमवार देर रात गोली मारी थी, जिसके बाद गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में इनका इलाज चल रहा था। विक्रम की मौत के बाद यह मामला अब राजनीतिक रंग लेने लगा है। एक ओर जहां विक्रम के साथी पत्रकार यशोदा अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस मामले पर राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं और सांत्वना दी है। इस मामले में उप्र पुलिस ने 10 लोगों की सूची जारी की। जिसमें से 3 आरोपी गिरफ्तार हैं, जबकि 6 को हिरासत में लिया गया है और एक फरार है।