जोधपुर (NNI Live) :- प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच केन्‍द्रीय जांच ब्‍यूरो और प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी जगह-जगह चल रही है। प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने बुधवार सुबह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े भाई अग्रसेन गहलोत के मंडोर स्थित एक मकान पर छापा मारा। इसको लेकर प्रदेश भर में हलचल पैदा कर दी। ईडी की टीम वर्ष 2007 के उर्वरक घोटाले में तफ्तीश के लिए पहुंची है।

सूत्रों के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय की टीम बुधवार को उर्वरक घोटाले के वर्ष 2007 के एक प्रकरण में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े भाई अग्रसेन गहलोत के रहवासीय मकान मंडोर थाने के पीछे मुख्य रोड पर गहलोत कृपि फार्म पर पहुंची। टीम के सदस्‍योंं ने व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट पहनी घर में रेड दी। टीम के साथ केन्‍द्रीय रिजर्व सुरक्षा बल के जवान भी मौजूद हैं। घर में किसी को प्रवेश करने नहीं दिया गया। टीम ने घर में जरूरी दस्तावेजों को खंगाला है।

सूत्रों के मुताबिक पाली से पूर्व सांसद ब्रदीराम जाखड़ के यहां पर कार्रवाई की जा रही है। मगर समाचार लिखने तक इस बारे में पुख्ता जानकारी नहीं मिल पई है। ईडी की टीम ने देश भर में गुजरात, पश्चिमी बंगाल, महाराष्‍ट्र और राजस्थान के अलावा कुछ और जगहों पर छापेमारी की है।